Uncategorized

अभय चौटाला का दावा: राज्यसभा चुनाव में होगी हॉर्स ट्रेडिंग, जजपा वाले बिना किसी से पैसे लिए साथ नहीं देते

हरियाणा में राज्यसभा चुनाव को लेकर राजनीति बहुत गर्माइ हुई है। राज्यसभा की दूसरी सीट को लेकर स्थिति अभी तक स्पष्ट नहीं है और ऐसे में Cross Voting का खतरा भी बना हुआ है। INLO विधायक अभय चौटाला ने अभी तक अपने पत्ते नहीं खोले हैं। यह अभी तक साफ नही हैं कि राज्यसभा चुनाव में वो किसका समर्थन करने वाले हैं। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह विनोद शर्मा के पुत्र कार्तिकेय के समर्थन में जा सकते हैं।

लेकिन जिस तरह आज उन्होंने एक वीडियो जारी कर जजपा को कटघरे में खड़ा किया है उससे यह नही लगता कि वह कार्तिकेय के साथ जाएंगे। अभय चौटाला ने कहा कि उन्होंने 9 जून को पार्टी की मीटिंग बुलाई है

इनेलो नेता अभय चौटाला ने राज्यसभा चुनाव में हॉर्स ट्रेडिंग होने का दावा किया है उन्होंने कहा है कि देवीलाल ने अपने जीवन में कभी पैसे का लेन देन नहीं किया।

ओम प्रकाश चौटाला ने कभी पैसे वालों को महत्व नहीं दिया। हमने राज्यसभा में आम लोगों को भेजा लेकिन जजपा वाले अपनी जेबें भर रहे हैं। उन्होंने जजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जजपा वाले बिना पैसे किसी का साथ नहीं देते। अब इन्होंने विनोद शर्मा जी की जेब में हाथ डाल रखा है। उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग देवीलाल के नाम पर राजनीति कर रहे हैं, वह लोग देवीलाल की नीतियों को आगे बढ़ाने के बजाय अपनी जेबें भर रहे हैं। अभय चौटाला के आज के वीडियो के बाद एक पुराना वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में हुड्डा कहते हो सुनाई दे रहे हैं कि राज्यसभा के चुनाव में जब दीपेंद्र को टिकट मिला था, तब अभय सिंह चौटाला ने हमें वोट देने के लिए कहा था लेकिन दिया नहीं था। इसका मतलब आप समझ सकते हैं कि अभय सिंह चौटाला चौटाला की सांठगांठ किसके साथ रही होगी। इसका बात का इशारा सरकार और अभय चौटाला के बीच को समझौते की तरफ था। हुड्डा इस वीडियो में यह कहते हुए भी सुनाई दे रहे हैं कि हमारे पास 2020 के चुनाव में 31 विधायक थे और एक वोट अभय चौटाला ने देने का वादा किया था लेकिन सरकार से सांठगांठ कर हमें नहीं दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *