Uncategorized

कोचिंग वाला प्रेमी मौसेरा भाई बनकर पहुंचा प्रेमिका की ससुराल, रात में पति ने दोनों को साथ पकड़ा

उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक हैरान करने वाला वाक्या सामने आया है. जहां कुछ समय पहले ही में एक लड़की की शादी हुई थी. लड़की को ससुराल पहुंचे अभी कुछ ही दिन हुए थे कि उसका प्रेमी भी लड़की की ससुराल पहुंच गया. प्रेमी ने खुद को लड़की का मौसेरा भाई बताया था. लेकिन एक दिन बाद रात के समय परिवार के सब लोगों ने जब उस तथाकथित मौसेरे भाई को उस लड़की के साथ देख लिया तो दोनो की पोल खुल गई.

मौसेरा भाई बन अपनी प्रेमिका के सुसराल पहुंचा प्रेमी।

करीब 10 दिन पहले यानि 14 मई को एक युवक की शादी शाहजहांपुर के थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र में हुई थी. शादी कर दूल्हा अपनी पत्नी को घर ले आया. लेकिन कुछ दिन बाद ही 23 मई को एक युवक जो कि कानपुर के पनकी रोड का रहने वाला था, वो युवती के ससुराल पहुंच गया और उसने खुद को युवती का मौसेरा भाई बताया. नई नवेली दुल्हन का भाई अगर घर आया है तो सबने उसकी अच्छे से आवभगत की. जब रात के समय परिवार के सभी लोग अपने अपने काम में व्यवस्त थे तो दोनों कथित भाई बहन एक कमरे में बातें करने लगे. इसी बीच बातों ही बातों में प्रेम प्रंसग का मामला आगे बढ़ा और दोनों के बीच किसी बात पर कुछ कहासुनी हो गई. कथित प्रेमी ने जैसे ही युवती को गाल पे थप्पड़ जड़ा तो घर के लोग आवाज सुनकर वहां पहुंच गए.

प्रेमी के साथ निकल गई पत्नी

जब दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ तो दोनों पुलिस थाने पहुंच गए. यहां युवती का पति उससे नाराज हो गया और उसने पत्नी को वापिस साथ में घर ले जाने से इनकार कर दिया. इधर युवती के परिवार के लोग भी वहां पहुंचे लेकिन वो भी उसे अपने साथ नहीं ले गए. थाने में युवती ने कहा कि वो अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है. उसकी शादी मर्जी के खिलाफ हुई थी. जिसके बाद युवती अपने प्रेमी के साथ चली गई.

कोचिंग सेन्टर में हुई थी दोनों की दोस्ती

ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों पहले एक ही कोचिंग सेंटर में कोचिंग करते थे. कोचिंग के बाद युवक कानपुर अपने घर चला गया और इधर युवती के परिवार ने उसकी शादी दूसरे युवक से कर दी. लेकिन जब प्रेमी को शादी के बारे में पता चला तो वो मौसेरा भाई बनकर युवती के ससुराल तक पहुंच गया. युवती की ससुराल में ही दोनों के तकरार हुई तो मामले का भांडाफोड़ हो गया. थाने पहुंचे तो पहले तो पुलिस ने आरोपी मौसेरे भाई को हवालात में बंद कर दिया. लेकिन जब युवती ने पुलिस को ये कहा कि वो बालिग है और अपने भले बुरे का फैसला खुद कर सकती है और उसके परिवार ने उसकी मर्जी के खिलाफ उसकी शादी की है. ये कहते हुए युवती ने अपने प्रेमी का हाथ थाम लिया. इस प्रकरण से नाराज पति ने भी कह दिया कि वो अब उसे अपने साथ घर ले जाना ही नहीं चाहता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *