Uncategorized

Viral video : लो चली मैं अपने देवर की बारात लेके भाभी के साथ नाचा देवर तो दुल्हन ने दिखाए ऐसे तेवर

शादी की मस्ती में हर कोई सराबोर होना चाहता है। शादी बिना डांस के अधूरी है। हाल ही में सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भाभी अपने देवर के साथ शानदार डांस करती नजर आ रही हैं।
इस डांस में भाभी की खुशी देखते ही बन रही है। इस शानदार डांस ने विवाह की खुशियों को कई गुना बढ़ा दिया है। भाभी ने अपने देवर को भी थिरकने पर मजबूर कर दिया। स्टेज पर उनके डांस मूव्स हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है। भाभी और देवर के इस डांस ने घर की खुशियों को कई गुना बढ़ा दिया है।

वीडियो देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करे

click here link 1

click here link 2

यह भी पढ़े: कोचिंग वाला प्रेमी मौसेरा भाई बनकर पहुंचा प्रेमिका की ससुराल, रात में पति ने दोनों को साथ पकड़ा

सोशल मीडिया पर शादी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाभी अपने देवर के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। भाभी के डांस से शादी के समारोह में चार चांद लग गए हैं। इस वीडियो में ‘हम आपके हैं कौन’ फिल्म का गाना चल रहा है। भाभी और देवर ‘लो चली मैं अपने देवर की बारात लेकर’ गाने पर डांस करते दिख रहे हैं। इस दौरान स्टेज पर मौजूद दुल्हन भी इस डांस का भरपूर मजा ले रही हैं। इस दौरान मौजूद लोग भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। भाभी के इस डांस के लोग दीवाने हो गए हैं। इस वीडियो पर लोग अपना प्यार लुटा रहे हैं। अभी तक इस वीडियो को 1.25 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

इंटरनेट पर धमाल मचा रहे इस वीडियो पर 350 से भी ज्यादा लोग अभी तक कमेंट कर चुके हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ये काफी शानदार है। इस डांस में भारतीय कल्चर की झटक दिखती है। इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ऐसी भाभी हर घर में होनी चाहिए जो कि अपने देवर की शादी में खुलकर खुशियों का इजहार कर सके। एक यूजर ने लिखा है कि इतना बेहतरीन डांस देखकर दिल खुश हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *