Uncategorized

मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी 8 शार्प शूटर्स की जा चुकी हैं पहचान। पढ़िए पूरी खबर

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पंजाब पुलिस के द्वारा 8 शार्प शूटर्स की पहचान कर ली गयी है।सभी शार्प शूटर्स गैंगस्टर लॉरेंस गैंग के बताये जा रहे हैं। ये शार्प शूटर्स हरियाणा, पंजाब राजस्थान और महाराष्ट्र के रहने वाले हैं। पंजाब पुलिस को शक है कि इन्हीं ने 29 मई की शाम को मानसा में पंजाबी गायक की गोली मारकर हत्या की थी। इनकी पहचान होने के बाद अब इन 4 राज्यों की पुलिस इनके पीछे लग गई है।

इनके अलावा पुलिस ने, इन शार्पशूटर्स को हथियार और गाड़ियां देने वाले, हत्या से पहले रुकने के लिए इन्हें ठिकाना उपलब्ध कराने वाले पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। उन लोगों की भी तलाश की जा रही है, जिन्होंने रेकी में इन लोगो की मदद की थी।

मूसेवाला की हत्या में थे यह शार्प शूटर्स शामिल

मूसेवाला हत्याकांड में सौरभ, मनजीत सिंह, सुभाष बोंदा, संतोष यादव, प्रियव्रत फौजी,जगरूप सिंह रूपा, हरकमल, और मनप्रीत सिंह शामिल हैं। इनमें हरकमल, रूपा और मनप्रीत पंजाब राज्य के रहने वाले हैं। पुलिस के मुताबिक मूसेवाला की हत्या से 3 दिन पहले यह सब कोटकपूरा हाइवे पर जमा हुए थे। इसके बाद यह कहां रुके, इसके बारे में पुलिस जांच कर रही है। इसके पीछे 2 लोगों की भूमिका सामने आ रही है।

शूटर्स के पास जोधपुर से आए थे हथियार

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गैंगस्टर लॉरेंस ने दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल को बताया कि मूसेवाला की हत्या के लिए हथियार राजस्थान के जोधपुर से लाए गए थे। ये हथियार विजय, राका और रणजीत नाम के 3 बदमाश लेकर आए थे।

मूसेवाला के फैन बनकर की गई थी रेकी, आरोपी गिरफ्तार

पंजाब पुलिस ने मानसा से केकड़ा नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है। केकड़ा फैन बनकर मूसेवाला के घर गया था। उसने चाय भी पी। इसके बाद सेल्फी भी ली। माना जा रहा है कि केकड़ा ने ही मूसेवाला की रेकी की। उसी ने हत्यारों को बताया कि मूसेवाला थार जीप में जा रहा है। मूसेवाला न तो गनमैन ले गए और न ही बुलेट प्रूफ फॉर्च्यूनर लेकर गए हैं। जिसके बाद थोड़ी दूरी पर पहुंचते ही मूसेवाला की हत्या कर दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *